Edition

दुखद समाचार – उत्तराखंड के वन विकास निगम के अध्यक्ष व पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी का लंबी बीमारी के बाद निधन

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

देहरादून :चंपावत के पूर्व विधायक और उत्तराखण्ड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का आज सुबह दून अस्पताल देहरादून में उपचार के दौरान निधन हो गया ।

कैलाश गहतोड़ी काफी लंबे समय से उपचाराधीन me थे.

मूल रूप से चंपावत निवासी कैलाश गहतोड़ी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बेहद खास और निकट थे, खटीमा विधानसभा से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चुनाव हारने के बाद कैलाश गहतोड़ी ने अपनी सीट छोड़ दी थी और मुख्यमंत्री ने चंपावत से उपचुनाव लड़ा था और भारी मतों से विजई हुए थे।*

कैलाश गहतोड़ी के निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक व्यक्त किया है। अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर मुख्यमंत्री ने शोक संदेश में लिखा है कि “वन विकास निगम के अध्यक्ष, पूर्व विधायक, प्रिय मित्र और बड़े भाई श्री कैलाश गहतोड़ी जी के निधन का पीड़ादायक समाचार सुन स्तब्ध हूं। कैलाश जी का जाना संगठन, प्रदेश के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है।

इस असीम कष्ट को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा हूँ। आपने अपना पूरा जीवन जनसेवा में खपा दिया, आप एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव याद किए जाएँगे। एक विधायक के रूप में चम्पावत क्षेत्र के विकास के प्रति आपका समर्पण हमारे लिए प्रेरणास्रोत है।

राजनीति और जनसेवा के क्षेत्र में आपसे मिला सानिध्य इतना आत्मीय और हृदय के निकट था कि आज विश्वास करना अत्यंत कठिन है कि आप हमारे बीच नहीं हैं। एक अच्छे मित्र और बड़े भाई के रूप में आप सदैव याद आएंगे। चम्पावत के विकास को लेकर जो आपके संकल्प थे उन्हें पूर्ण करने की दिशा में हम समर्पित होकर कार्य करेंगे।.

ईश्वर से पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों व समर्थकों को यह अपार कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।

विनम्र श्रद्धांजलि!

Leave a Comment

और पढ़ें

  • Buzz4 Ai
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool